Poornima – Blog Website

राजस्थान रॉयल्स की ऑफिशियल यूनिवर्सिटी पार्टनर बनी पूर्णिमा यूनिवर्सिटी

राजस्थान रॉयल्स की ऑफिशियल यूनिवर्सिटी पार्टनर बनी पूर्णिमा यूनिवर्सिटी

• यूनिवर्सिटी कैंपस में राजस्थान रॉयल्स की साझेदारी में आयोजित किए जाएंगे कार्यक्रम

• स्टूडेंट्स को टीम के प्लेयर्स से रूबरू होने का मिलेगा अवसर

जयपुर, 16 फरवरी। रॉयल्स स्पोर्ट्स ग्रुप के स्वामित्व वाली फ्रेंचाइजी- राजस्थान रॉयल्स की ओर से पूर्णिमा यूनिवर्सिटी को अपना ऑफिशियल यूनिवर्सिटी पार्टनर घोषित किया गया है। इस साझेदारी के तहत आगामी सीजन के दौरान दर्शकों को रॉयल्स के क्रिकेटर्स की कैप व हेलमेट के पीछे पूर्णिमा यूनिवर्सिटी का लोगो देखने को मिलेगा। साथ ही जयपुर स्थित पूर्णिमा यूनिवर्सिटी कैंपस में राजस्थान रॉयल्स के साथ मिलकर कई ऑन-ग्राउंड एक्टिविटीज आयोजित की जाएंगी।

यह साझेदारी दोनों संस्थानों के लिए एक अहम माइलस्टोन साबित होगी, जो शिक्षा व खेल में उत्कृष्टता के प्रति दोनों की साझा प्रतिबद्धता को साफ दर्शाती है। राजस्थान रॉयल्स के ऑफिशियल यूनिवर्सिटी पार्टनर के तौर पर पूर्णिमा यूनिवर्सिटी का लक्ष्य अंतरराष्ट्रीय मंच पर स्टूडेंट्स व फैन्स के शैक्षणिक एवं एथलेटिक अनुभवों को समान रूप से बढ़ाना है। इस साझेदारी के माध्यम से, पूर्णिमा यूनिवर्सिटी को उच्च शिक्षा में अपनी विशेषज्ञता के लाभ के साथ-साथ दुनिया भर के क्रिकेट प्रेमियों से जुड़ने का लाभ मिलेगा।

इस साझेदारी से उत्साहित पूर्णिमा यूनिवर्सिटी के को-फाउंडर राहुल सिंघी बताते हैं ‘हम जुनून, उत्साह एवं उत्कृष्टता की पर्याय राजस्थान रॉयल्स टीम के साथ जुड़कर काफी रोमांचित हैं। यह कॉलोब्रेशन समग्र शिक्षा और गहन अनुभवों के माध्यम से भविष्य के लीडर्स को सशक्त बनाने के हमारे दृष्टिकोण से पूरी तरह मैच करता है। हम साथ मिलकर मैदान के अंदर व बाहर स्टूडेंट्स को उनके सपनों को साकार करने के लिए प्रेरित करेंगे।’

राजस्थान रॉयल्स के सीईओ जेक लश मैक्रम ने इस साझेदारी पर उत्साह व्यक्त करते हुए कहा कि ‘स्थानीय समुदाय के साथ जुड़ाव रॉयल्स के हमारे मूलभूत स्तंभों में से एक है, और पूर्णिमा यूूनिवर्सिटी के साथ इस जुड़ाव के जरिए हम अपने युवाओं व स्थानीय प्रशंसकों को टीम व फेवरेट प्लेयर्स के साथ करीब के साथ जुड़ने का अवसर प्रदान करने का लक्ष्य रख रहे हैं। इस साझेदारी के जरिए हम एजुकेशनल मॉडल के साथ खेल को एकीकृत करने को बढ़ावा देना चाहते हैं। हमने साथ मिलकर आगामी खेल सीजन के लिए कई आकर्षक गतिविधियों की योजना बनाई है। हम स्थानीय स्टूडेंट्स के साथ गहरे संबंधों को बढ़ावा देने और पूर्णिमा यूनिवर्सिटी को राष्ट्रीय स्तर के दर्शकों तक पहुंचने का अवसर प्रदान करने के लिए तैयार हैं।’

पूर्णिमा यूनिवर्सिटी और राजस्थान रॉयल्स के बीच हुई यह साझेदारी युवाओं को एकजुट करने और सकारात्मक बदलाव लाने के लिए शिक्षा एवं खेल की शक्ति का उदाहरण प्रस्तुत करता है। स्टूडेंट्स से जुड़ाव पर आधारित इस साझा पहल के माध्यम से स्टूडेंट्स के समग्र विकास के महत्व पर ध्यान केंद्रित करते हुए भविष्य के लीडर्स और क्रिकेट प्रेमियों को प्रेरित करना दोनों संस्थानों का लक्ष्य है।